SHARE

STRANGER THINGS SEASON 4

अगर आप वेब सिरीज देखते है तो आपने Stranger Things का नाम जरूर सुना होगा। सुना भी क्यू ना हो ये नेटफ्लिसक की सबसे रोमांचक वेब सिरीज जो है| अगर आपने स्ट्रेंजर थिंग्स के 3 सीजन देखे होंगे तो आप उसके 4 सीजन का इंतज़ार कर रहे होंगे। खुशखबरी की बात तो ये है कि नेटफ्लिक्स ने सीज़न 4 का अनाउंसमेंट कर दिया है पर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया न ही रिलीज़ डेट और न ही ऑफिसियल कास्ट की जानकारी पर हम फैन शांत थोड़ी न बैठने वाले है आज मै इस पोस्ट में आपको स्ट्रेंजर थिंग्स के सीजन 4 से लीक हुई हर एक बारीक बात के बारे में बताने वाला हो तो स्पॉइलेर्स का ध्यान रखते हुए चलिए शुरू करते है….

STRANGER THINGS SEASON 4 TEASER TRAILER

अगर अपने ये ट्रेलर नहीं देखा है तो पहले ये जरूर देख लीजिये ऊपर दिए गए लिंक से..

तो क्या है Stranger Things 4 की Release Date?

Stranger Things के सीजन 4 का ये ट्रेलर 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन लांच हुआ था वैसे तो ये ट्रेलर बहुत छोटा सा है पर ये बहुत बड़ी बड़ी जानकारी दे देता है जैसे की कई बड़े कास्ट की वापसी और इस बात की भी पुष्टि की शूटिंग भी चालू हो चुकी है| इसके टाइटल मे उन्होने लिखा, ‘We’re not in Hawkins anymore’। हालांकि, इसको लेकर इस बात की सूचना नहीं है कि यह कब तक यह रिलीज होगा। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने स्ट्रेंजर थिंग्स के Duffer Brothers जो कि स्ट्रेंजर थिंग्स के निर्माता है उनके साथ एक डील की है जिसके मुताबिक, वह स्ट्रेंजर थिंग्स सीरीज़ के अलावा आने वाले सालों में नेटफ्लिक्स के लिए टीवी सीरीज़ और कई फ़िल्में भी बनाएंगे।

Comicbook.com रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार इसकी शूटिंग की शुरुआत जनवरी से ही हो गयी थी और TVLine रिपोर्ट के अनुसार इसकी शूटिंग अगस्त में खत्म भी हो जायेगी पर COVID-19 के चलते ऐसा हो पाना मुश्किल लग रहा है। पहले नेटफ्लिक्स इसे क्रिसमस में रिलीज़ करने की सोच रहा था पर अब शायद ऐसा न हो तो अब इस बात के बहुत चान्सेस है की इसे New Year’s Eve या फिर Spring 2021 यानि से सितम्बर तक घसीटा जा सकता है जो हम फैन के लिए बहुत बुरी बात है|

आपको क्या लगता है कि स्ट्रेंजर थिंग्स का सीजन 4 कब तक आएगा मेरा सुपरहीरो दिमाग तो New Year’s Eve कह रहा है|

 

 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here